Home बॉलीवुड अब कंगना ने अनुराग कश्यप को कहा – मंदबुद्धि | हुई तीखी...

अब कंगना ने अनुराग कश्यप को कहा – मंदबुद्धि | हुई तीखी नोंकझोंक

0

कंगना रनौत आजकल सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियाँ बटोर रही हैं और अपने विरोधियों को मुहतोड़ जवाब भी दे रही हैं| अब आज ही ट्विटर पर अनुराग कश्यप और कंगना के बीच तीखी बहस हो गई.

आज कंगना ने ट्वीट किया कि “मैं एक क्षत्राणी हूं. सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी. मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ कभी समझौता नहीं किया और न कभी करूंगी! जय हिंद .“

इस पर अनुराग ने कंगना के ट्वीट पर तंज कसा जिसके बाद दोनों आपस में उलझ गए और बहस शुरू हो गयी|

इसी ट्वीट पर अनुराग ने लिखा, “बस एक तू ही है बहन – इकलौती मणिकर्णिका . तू ना चार-पांच को ले के चढ़ जा चीन पे. देखो कितना अंदर तक घुस आए हैं . दिखा दे उनको भी कि जब तक तू है इस देश का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता. तेरे घर से एक दिन का सफ़र है बस LAC का . जा शेरनी. जय हिंद .”

फिर क्या था अनुराग के इस ट्वीट पर कंगना भी भूखी शेरनी की तरह झपट पड़ी और पलटवार कर लिखा कि, “ठीक है मैं बॉर्डर पे जाती हूं आप अगले ऑलंपिक्स में चले जाना, देश को गोल्ड मेडल्स चाहिए हा हा हा यह सब कोई बी ग्रेड फ़िल्म नहीं है जहां कलाकार कुछ भी बन जाता है, आप तो मेटफ़ॉर्ज़ को लिटरली लेने लगे, इतने मंदबुद्धि कब से हो गए, जब हमारी दोस्ती थी तब तो काफ़ी चतुर थे.”

कंगना से ऐसे ट्वीट की उम्मीद सायद गंग्स ऑफ़ वासेपुर के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने नहीं की होगी| कंगना के बेबाक जवाब से अनुराग की सिट्टी पिट्टी गुल हो गयी और इसके बाद अनुराग ने ट्वीट किया, “तेरी ज़िंदगी ही अब metaphor हो गयी है बहन. हर कही बात भी metaphor है. हर इल्ज़ाम metaphor है. इतना metaphor दे मारा है तुमने Twitter पे कि जनता, बेरोज़गारी generator को तुम्हारा डायलॉग राइटर कहने लग गयी है. जब की मुझसे अच्छा कोई नहीं जानता तुम कितना अच्छा improvise करती हो.”

अनुराग में अपने रिप्लाई में कंगना के साथ साथ प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को भी बेरोजगारी बढाने वाला बताते हुए टारगेट किया| अनुराग के इस बेतुके और समझ से परे ट्वीट को कंगना ने भाव नहीं दिया| इसके बाद कंगना ने अनुराग को तीखा जवाब दिया और उन्होंने अनुराग को गर्म हल्दी का दूध पीकर सो जाने की सलाह दी.

आपको बता दें कंगना पिछले कई दिनों बॉलीवुड में बढ़ते नेपोतिस्म, ड्रग्स और सुशांत सिंह राजपूत को न्याय को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं| पहले जहां शिवसेना और उनके बीच काफी तनाव देखा गया. वहीं बॉलीवुड के साथ भी उनके रिश्ते तल्ख होते जा रहे हैं, जिसे कंगना Bullywood नाम से पुकारती हैं.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version